SOP vs CEP Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 18, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 3, 2021 7:37 PM IST Read in English Follow Us On :

SOP vs CEP (Southern Punjab vs Central Punjab), Match 18 पूर्वावलोकन

National T20 Cup, 2021 के Match 18 में Southern Punjab का मुकाबला Central Punjab से होगा। यह मैच Rawalpindi Cricket Stadium, Rawalpindi में खेला जाएगा।

Southern Punjab ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Central Punjab ने भी श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार National T20 Cup, 2020 के Match 24 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Hussain Talat ने 82 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Southern Punjab के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Faheem Ashraf 74 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Central Punjab के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Southern Punjab द्वारा Balochistan के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Balochistan ने Southern Punjab को 3 wickets से हराया | Southern Punjab के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sohaib Maqsood थे जिन्होंने 80 फैंटेसी अंक बनाए।

Central Punjab द्वारा Sindh के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Central Punjab ने Sindh को 3 runs से हराया (D/L method) | Central Punjab के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Shoaib Malik थे जिन्होंने 121 फैंटेसी अंक बनाए।

SOP vs CEP, पिच रिपोर्ट

Rawalpindi Cricket Stadium, Rawalpindi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 16 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 164 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

SOP vs CEP - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Central Punjab ने 1 और Southern Punjab ने 1 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|