SOP vs SIN Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 24, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 8, 2021 12:28 AM IST Read in English Follow Us On :

SOP vs SIN (Southern Punjab vs Sindh), Match 24 पूर्वावलोकन

National T20 Cup, 2021 के Match 24 में Southern Punjab का सामना Sindh से Gaddafi Stadium, Lahore में होगा।

Southern Punjab ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Sindh ने श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Khurram Manzoor मैन ऑफ द मैच थे और Aamer Yamin ने 90 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Southern Punjab के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Khurram Manzoor 118 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sindh के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Southern Punjab द्वारा Central Punjab के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Southern Punjab ने Central Punjab को 3 wickets से हराया | Southern Punjab के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Zia-ul-Haq थे जिन्होंने 126 फैंटेसी अंक बनाए।

Sindh द्वारा Central Punjab के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Central Punjab ने Sindh को 3 wickets से हराया | Sindh के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sarfaraz Ahmed थे जिन्होंने 83 फैंटेसी अंक बनाए।

SOP vs SIN, पिच रिपोर्ट

Gaddafi Stadium, Lahore में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 22 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 162 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SOP vs SIN - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Sindh ने 1 और Southern Punjab ने 3 मैच जीते हैं| Southern Punjab के खिलाफ Sindh का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|