SL vs SA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 3rd ODI, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:41 PM IST Read in English Follow Us On :

SL vs SA (Sri Lanka vs South Africa), 3rd ODI पूर्वावलोकन

South Africa in Sri Lanka, 3 ODI Series, 2021 के 3rd ODI में Sri Lanka का सामना South Africa से R. Premadasa Stadium, Colombo में होगा।

Sri Lanka और South Africa ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं, जिसमें दोनों टीमों ने 1 - 1 मैच जीते हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Janneman Malan मैन ऑफ द मैच थे और Chamika Karunaratne ने 109 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Sri Lanka के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Tabraiz Shamsi 145 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ South Africa के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

SL vs SA, पिच रिपोर्ट

R. Premadasa Stadium, Colombo में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 269 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 40% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर स्पिनर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए स्पिनरों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SL vs SA - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 79 मैचों में South Africa ने 45 और Sri Lanka ने 32 मैच जीते हैं| South Africa के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Sri Lanka के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।