SL vs ZIM Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 3rd ODI, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 20, 2022 6:53 PM IST Read in English Follow Us On :

SL vs ZIM (Sri Lanka vs Zimbabwe), 3rd ODI पूर्वावलोकन

Zimbabwe in Sri Lanka, 3 ODI Series, 2022 के 3rd ODI में Sri Lanka का सामना Zimbabwe से Pallekele International Cricket Stadium, Kandy में होगा।

Sri Lanka और Zimbabwe ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं, जिसमें दोनों टीमों ने 1 - 1 मैच जीते हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Craig Ervine मैन ऑफ द मैच थे और Dasun Shanaka ने 131 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Sri Lanka के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Craig Ervine 117 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Zimbabwe के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

SL vs ZIM, पिच रिपोर्ट

Pallekele International Cricket Stadium, Kandy के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 290 रन है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SL vs ZIM - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 59 मैचों में Sri Lanka ने 45 और Zimbabwe ने 12 मैच जीते हैं| Sri Lanka के खिलाफ Zimbabwe का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|