SKN vs SLK Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 17, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:37 PM IST Read in English Follow Us On :

SKN vs SLK (St Kitts and Nevis Patriots vs Saint Lucia Kings), Match 17 पूर्वावलोकन

St Kitts and Nevis Patriots, Caribbean Premier League, 2021 के Match 17 में Saint Lucia Kings से भिड़ेगा। यह मैच Warner Park, Basseterre, St Kitts में खेला जाएगा।

St Kitts and Nevis Patriots ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Saint Lucia Kings ने श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Faf du Plessis मैन ऑफ द मैच थे और Evin Lewis ने 108 मैच फैंटेसी अंकों के साथ St Kitts and Nevis Patriots के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Faf du Plessis 169 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Saint Lucia Kings के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

SKN vs SLK, पिच रिपोर्ट

Warner Park, Basseterre, St Kitts में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 16 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 163 रन है। Warner Park, Basseterre, St Kitts की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SKN vs SLK - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 12 मैचों में Saint Lucia Kings ने 6 और St Kitts and Nevis Patriots ने 5 मैच जीते हैं| Saint Lucia Kings के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने St Kitts and Nevis Patriots के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।