SIX vs STR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 16, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 21, 2021 3:18 AM IST Read in English Follow Us On :

SIX vs STR (Sydney Sixers vs Adelaide Strikers), Match 16 पूर्वावलोकन

Big Bash League, 2021/22 के Match 16 में Sydney Sixers का मुकाबला Adelaide Strikers से होगा। यह मैच Sydney Cricket Ground (SCG), Sydney में खेला जाएगा।

Sydney Sixers ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Adelaide Strikers ने श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Big Bash League, 2020/21 के Match 26 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Josh Philippe ने 60 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Sydney Sixers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Jonathan Wells 86 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Adelaide Strikers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Sydney Sixers द्वारा Melbourne Stars के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Sydney Sixers ने Melbourne Stars को 3 wickets से हराया | Sydney Sixers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Josh Philippe थे जिन्होंने 150 फैंटेसी अंक बनाए।

Adelaide Strikers द्वारा Perth Scorchers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Perth Scorchers ने Adelaide Strikers को 3 runs से हराया | Adelaide Strikers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Matthew Short थे जिन्होंने 85 फैंटेसी अंक बनाए।

SIX vs STR, पिच रिपोर्ट

Sydney Cricket Ground (SCG), Sydney में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 15 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 169 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 73% मैच जीते हैं। दोनों टीमों की नजर पहले बल्लेबाजी करने पर ही होने वाली है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

SIX vs STR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 14 मैचों में Adelaide Strikers ने 5 और Sydney Sixers ने 9 मैच जीते हैं| Adelaide Strikers के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Sydney Sixers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।