SS-W vs ST-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 46, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 14, 2021 7:41 AM IST Read in English Follow Us On :

SS-W vs ST-W (Sydney Sixers Women vs Sydney Thunder Women), Match 46 पूर्वावलोकन

Sydney Sixers Women, Women's Big Bash League, 2021 के Match 46 में Sydney Thunder Women से भिड़ेगा। यह मैच Harrup Park, Mackay में खेला जाएगा।

Sydney Sixers Women ने इस श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Sydney Thunder Women ने श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Women's Big Bash League 2020/21 के Match 48 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Erin Burns ने 127 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Sydney Sixers Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Sammy Jo Johnson 87 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sydney Thunder Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Sydney Sixers Women द्वारा Brisbane Heat Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Brisbane Heat Women ने Sydney Sixers Women को 3 wickets से हराया | Sydney Sixers Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Lauren Cheatle थे जिन्होंने 101 फैंटेसी अंक बनाए।

Sydney Thunder Women द्वारा Perth Scorchers Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Sydney Thunder Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sammy Jo Johnson थे जिन्होंने 37 फैंटेसी अंक बनाए।

SS-W vs ST-W, पिच रिपोर्ट

Harrup Park, Mackay में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 40 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 138 रन है। Harrup Park, Mackay की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SS-W vs ST-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 13 मैचों में Sydney Sixers Women ने 7 और Sydney Thunder Women ने 4 मैच जीते हैं| Sydney Sixers Women के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Sydney Thunder Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।