THU vs HEA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 2, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 5, 2021 5:02 PM IST Read in English Follow Us On :

THU vs HEA (Sydney Thunder vs Brisbane Heat), Match 2 पूर्वावलोकन

Sydney Thunder, Big Bash League, 2021/22 के Match 2 में Brisbane Heat से भिड़ेगा। यह मैच Manuka Oval, Canberra में खेला जाएगा।

Brisbane Heat इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Brisbane Heat ने अपने पिछले 5 मैचों में 4 मैच जीते हैं और 1 हारे हैं| जबकि Sydney Thunder भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Sydney Thunder ने अपने पिछले 5 मैचों में 2 मैच जीते हैं और 3 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Big Bash League, 2020/21 के Knockout में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Ben Cutting ने 47 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Sydney Thunder के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Sam Heazlett 106 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Brisbane Heat के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

THU vs HEA, पिच रिपोर्ट

Manuka Oval, Canberra के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 171 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 20% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

THU vs HEA - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 14 मैचों में Brisbane Heat ने 10 और Sydney Thunder ने 3 मैच जीते हैं| Brisbane Heat के खिलाफ Sydney Thunder का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|