TAR vs CAG Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 9, 2022 4:53 PM IST Read in English Follow Us On :

TAR बनाम CAG, Final पूर्वावलोकन

"ECN Gibraltar, 2022" का Final Tarik और Calpe Giants (TAR बनाम CAG) के बीच Europa Sports Complex, Gibraltar में खेला जाएगा।

Tarik ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Calpe Giants ने भी श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Marc Gouws मैन ऑफ द मैच थे और Marc Gouws ने 91 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Tarik के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Lee Rimmer 95 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Calpe Giants के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Tarik द्वारा Bavaria के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Bavaria ने Tarik को 3 wickets से हराया | Tarik के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Marc Gouws थे जिन्होंने 121 फैंटेसी अंक बनाए।

Calpe Giants द्वारा Sloggers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Calpe Giants ने Sloggers को 3 wickets से हराया | Calpe Giants के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Paul Edgeller थे जिन्होंने 66 फैंटेसी अंक बनाए।

TAR बनाम CAG, पिच रिपोर्ट

Europa Sports Complex, Gibraltar में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 105 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 55% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

TAR बनाम CAG - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Calpe Giants को उसके सभी मैचों में हार मिली है । Tarik के खिलाफ Calpe Giants का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|