TAR vs PIR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 8, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 2, 2022 11:46 PM IST Read in English Follow Us On :

TAR बनाम PIR, Match 8 पूर्वावलोकन

"ECN Gibraltar, 2022" का Match 8 Tarik और Pirates (TAR बनाम PIR) के बीच Europa Sports Complex, Gibraltar में खेला जाएगा।

Tarik ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Pirates ने भी श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Ravi Panchal मैन ऑफ द मैच थे और Michael Kelly ने 76 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Tarik के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ravi Panchal 116 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Pirates के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

TAR बनाम PIR, पिच रिपोर्ट

Europa Sports Complex, Gibraltar में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 6 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 109 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।