TAD vs DB Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 30, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 1, 2021 11:56 PM IST Read in English Follow Us On :

TAD vs DB (Team Abu Dhabi vs Delhi Bulls), Match 30 पूर्वावलोकन

Abu Dhabi T10 League, 2021 के Match 30 में Team Abu Dhabi का सामना Delhi Bulls से Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में होगा।

Team Abu Dhabi ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Delhi Bulls ने भी श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Philip Salt मैन ऑफ द मैच थे और Philip Salt ने 95 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Team Abu Dhabi के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Dominic Drakes 77 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Delhi Bulls के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Team Abu Dhabi द्वारा Deccan Gladiators के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Team Abu Dhabi ने Deccan Gladiators को 3 runs से हराया | Team Abu Dhabi के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Liam Livingstone थे जिन्होंने 94 फैंटेसी अंक बनाए।

Delhi Bulls द्वारा The Chennai Braves के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Delhi Bulls ने The Chennai Braves को 3 wickets से हराया | Delhi Bulls के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rahmanullah Gurbaz थे जिन्होंने 122 फैंटेसी अंक बनाए।

TAD vs DB, पिच रिपोर्ट

Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 28 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 113 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

TAD vs DB - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Delhi Bulls ने 0 और Team Abu Dhabi ने 1 मैच जीते हैं| Team Abu Dhabi के खिलाफ Delhi Bulls का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|