RUB vs SAP Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 5:22 PM IST Read in English Follow Us On :

RUB vs SAP (Team Ruby vs Team Sapphire), Final पूर्वावलोकन

KCA Pink T20 Challengers, 2021 के Final में Team Ruby का सामना Team Sapphire से Sanatana Dharma College Ground, Alappuzha में होगा।

Team Ruby ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Team Sapphire ने भी श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Shani Thayyil Sasidharan मैन ऑफ द मैच थे और Shani Thayyil Sasidharan ने 94 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Team Ruby के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Sandra Suren 56 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Team Sapphire के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Team Ruby द्वारा Team Amber के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Team Ruby ने Team Amber को 3 runs से हराया | Team Ruby के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ajanya T P थे जिन्होंने 105 फैंटेसी अंक बनाए।

Team Sapphire द्वारा Team Emerald के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Team Sapphire ने Team Emerald को 3 wickets से हराया | Team Sapphire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Vinaya Surendran थे जिन्होंने 70 फैंटेसी अंक बनाए।

RUB vs SAP, पिच रिपोर्ट

Sanatana Dharma College Ground, Alappuzha में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 22 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 103 रन है। Sanatana Dharma College Ground, Alappuzha की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर स्पिनर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए स्पिनरों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

RUB vs SAP - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Team Ruby ने 1 और Team Sapphire ने 1 मैच जीते हैं| Team Ruby के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Team Sapphire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।