TIG vs TUS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 22, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:03 PM IST Read in English Follow Us On :

TIG vs TUS (Tigers XI vs Tuskers XI), Match 22 पूर्वावलोकन

BYJU’s Pondicherry T20, 2021 के Match 22 में Tigers XI का सामना Tuskers XI से Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में होगा।

Tigers XI ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Tuskers XI ने श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Paras Ratnaparkhe मैन ऑफ द मैच थे और Paras Ratnaparkhe ने 188 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Tigers XI के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Aravindaraj A 83 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Tuskers XI के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Tigers XI द्वारा Bulls XI के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Tigers XI ने Bulls XI को 3 wickets से हराया | Tigers XI के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Andrew Subikshan थे जिन्होंने 102 फैंटेसी अंक बनाए।

Tuskers XI द्वारा Bulls XI के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Bulls XI ने Tuskers XI को 3 wickets से हराया | Tuskers XI के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rohan S थे जिन्होंने 103 फैंटेसी अंक बनाए।

TIG vs TUS, पिच रिपोर्ट

Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 149 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 45% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

TIG vs TUS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Tigers XI ने 1 और Tuskers XI ने 1 मैच जीते हैं| Tigers XI के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Tuskers XI के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।