TIT vs LIO Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 49, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Mar 3, 2022 8:33 PM IST Read in English Follow Us On :

TNS बनाम LIO, Match 49 पूर्वावलोकन

4-Day Franchise Series, 2021/22 के Match 49 में Titans का सामना Highveld Lions से SuperSport Park, Centurion में होगा।

Titans ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Highveld Lions ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार 4-Day Franchise Series, 2020/21 के Match 20 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Aiden Markram ने 223 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Titans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Reeza Hendricks 131 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Highveld Lions के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Titans द्वारा Knights के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Titan beat Knights by an innings and 153 runs | Titans के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Simon Harmer थे जिन्होंने 201 फैंटेसी अंक बनाए।

Highveld Lions द्वारा Western Province के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Western Province drew with Highveld Lions | Highveld Lions के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ryan Rickelton थे जिन्होंने 260 फैंटेसी अंक बनाए।

TNS बनाम LIO, पिच रिपोर्ट

SuperSport Park, Centurion के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 42 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 317 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 38% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

TNS बनाम LIO - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 33 मैचों में Titans ने 8 और Highveld Lions ने 8 मैच जीते हैं| Titans के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Highveld Lions के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।