TIT vs ROC Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 26, 2022 1:21 PM IST Read in English Follow Us On :

TIT बनाम ROC, Final पूर्वावलोकन

CSA T20 Challenge, 2022 के Final में Titans का मुकाबला Rocks से होगा। यह मैच St George's Park, Port Elizabeth में खेला जाएगा।

Titans ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Rocks ने भी श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Quinton de Kock मैन ऑफ द मैच थे और Junior Dala ने 99 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Titans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Janneman Malan 72 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Rocks के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Titans द्वारा Dolphins के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Titans ने Dolphins को 3 wickets से हराया | Titans के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Tabraiz Shamsi थे जिन्होंने 117 फैंटेसी अंक बनाए।

Rocks द्वारा Western Province के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Rocks ने Western Province को 3 wickets से हराया | Rocks के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ziyaad Abrahams थे जिन्होंने 120 फैंटेसी अंक बनाए।

TIT बनाम ROC, पिच रिपोर्ट

St George's Park, Port Elizabeth में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 30 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 147 रन है। St George's Park, Port Elizabeth की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

TIT बनाम ROC - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Rocks ने 0 और Titans ने 1 मैच जीते हैं| Titans के खिलाफ Rocks का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Rocks के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Titans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।