TIT vs STA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 21, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 15, 2022 7:32 PM IST Read in English Follow Us On :

TIT vs STA (Titans vs Stallions), Match 21 पूर्वावलोकन

BYJU'S Baroda T20 League, 2022 के Match 21 में Titans का सामना Stallions से Alembic Ground, Vadodara में होगा।

Titans ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Stallions ने श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Anil Trivedi मैन ऑफ द मैच थे और Sukrit Pandey ने 124 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Titans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Jay Mahiyal 105 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Stallions के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Titans द्वारा Challenger के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Titans ने Challenger को 3 wickets से हराया | Titans के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sukrit Pandey थे जिन्होंने 82 फैंटेसी अंक बनाए।

Stallions द्वारा Gladiators के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Gladiators ने Stallions को 3 wickets से हराया | Stallions के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Chintal Gandhi थे जिन्होंने 37 फैंटेसी अंक बनाए।

TIT vs STA, पिच रिपोर्ट

Alembic Ground, Vadodara में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 138 रन है। Alembic Ground, Vadodara की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

TIT vs STA - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Titans ने 1 और Stallions ने 0 मैच जीते हैं| Titans के खिलाफ Stallions का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Titans के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Stallions के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।