TOC-W vs RAC-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 21, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 16, 2022 6:39 PM IST Read in English Follow Us On :

TOC-W बनाम RAC-W, Match 21 पूर्वावलोकन

BYJU'S Womens Bengal T20 Challenge, 2022 के Match 21 में Town Club Women का मुकाबला Rajasthan Club Women से होगा। यह मैच Bengal Cricket Academy Ground, Kalyani, West Bengal में खेला जाएगा।

Town Club Women ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Rajasthan Club Women ने श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Ananya Halder मैन ऑफ द मैच थे और Monika Mal ने 43 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Town Club Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ananya Halder 177 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Rajasthan Club Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Town Club Women द्वारा Kalighat Club Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Town Club Women ने Kalighat Club Women को 3 wickets से हराया | Town Club Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rukmoni Roy थे जिन्होंने 86 फैंटेसी अंक बनाए।

Rajasthan Club Women द्वारा Kalighat Club Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Rajasthan Club Women ने Kalighat Club Women को 3 wickets से हराया | Rajasthan Club Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Dhara Gujjar थे जिन्होंने 71 फैंटेसी अंक बनाए।

TOC-W बनाम RAC-W, पिच रिपोर्ट

Bengal Cricket Academy Ground, Kalyani, West Bengal में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 102 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

इस मैदान पर स्पिनर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक स्पिन गेंदबाज चुनें।

TOC-W बनाम RAC-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Town Club Women ने 0 और Rajasthan Club Women ने 1 मैच जीते हैं| Rajasthan Club Women के खिलाफ Town Club Women का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|