UCC vs PCC Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 18, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jun 3, 2022 2:19 PM IST Read in English Follow Us On :

UCC बनाम PCC, Match 18 पूर्वावलोकन

United ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Prague CC ने श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

ECS Czech Republic, 2022 अंक तालिका

ECS Czech Republic, 2022 अंक तालिका| खेले गए मैचों की विस्तृत तालिका, जीते गए मैच, हारे हुए मैच और नेट रन-रेट|

TeamPWLPts. NRR
BCC86212+0.926
PCC65110+3.633
UCC7346+0.311
BRN7254-1.839
PCK0000-
PLZ6152-3.569

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Naeem Lala मैन ऑफ द मैच थे और Piyushsingh Baghel ने 59 मैच फैंटेसी अंकों के साथ United के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Naeem Lala 128 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Prague CC के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

United द्वारा Brno के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में United ने Brno को 3 wickets से हराया | United के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Abhimanyu Singh थे जिन्होंने 92 फैंटेसी अंक बनाए।

Prague CC द्वारा Brno के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Prague CC ने Brno को 3 runs से हराया | Prague CC के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sudesh Wickramasekara थे जिन्होंने 74 फैंटेसी अंक बनाए।

UCC बनाम PCC, पिच रिपोर्ट

Vinor Cricket Ground, Prague में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 16 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 96 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

UCC बनाम PCC - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में United को उसके सभी मैचों में हार मिली है । Prague CC के खिलाफ United का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। United के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Prague CC के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।

UCC बनाम PCC स्कवॉड की जानकारी

United (UCC) स्कवॉड: Shyamal Joshi, Abhimanyu Singh, Amit Pangarkar, Mustafa Nawab, Piyushsingh Baghel, Ayush Sharma, Vikrant Godara, Amandeep Bindra, Zahid Iqbal, Pawan Kukreja और Manish Jangid

Prague CC (PCC) स्कवॉड: Hilal Ahmad, Sameera Maduranga, Sudesh Wickramasekara, Prakash Sadasivan, Sudita Udugalage, Naveen Padmaraju, Rohit Deshmoyni, Dipan Patel, Jahangir Ahmad, Dan Casey और Naeem Lala

Also Read

Player Stats for UCC vs PCC Dream11 Prediction, Match 18 - Who Will Win Today's ECS Czech Republic Match Between United and Prague CC

Also Read

UCC vs PCC player battle, player records and player head to head records for Match 18, ECS Czech Republic 2022