UAE vs IRE Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 3, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 7, 2021 5:39 PM IST Read in English Follow Us On :

UAE vs IRE (United Arab Emirates vs Ireland), Match 3 पूर्वावलोकन

"UAE Summer T20I Bash, 2021" का Match 3 United Arab Emirates और Ireland (UAE vs IRE) के बीच ICC Academy, Dubai में खेला जाएगा।

United Arab Emirates और Ireland ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं, जिसमें Ireland ने अब तक खेले गए सभी खेलों में जीत हासिल की है।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Curtis Campher मैन ऑफ द मैच थे और Basil Hameed ने 111 मैच फैंटेसी अंकों के साथ United Arab Emirates के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Curtis Campher 120 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Ireland के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

UAE vs IRE, पिच रिपोर्ट

ICC Academy, Dubai में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 150 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 20% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

UAE vs IRE - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 6 मैचों में Ireland ने 4 और United Arab Emirates ने 2 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|