UP vs MP Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 3rd Pre-Quarter Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 18, 2021 4:29 PM IST Read in English Follow Us On :

UP vs MP (Uttar Pradesh vs Madhya Pradesh), 3rd Pre-Quarter Final पूर्वावलोकन

Vijay Hazare Trophy, 2021 के 3rd Pre-Quarter Final में Uttar Pradesh का मुकाबला Madhya Pradesh से होगा। यह मैच Jaipuria Vidyalaya Ground, Jaipur में खेला जाएगा।

Uttar Pradesh ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Madhya Pradesh ने भी श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Vijay Hazare Trophy, 2018 के Match 92 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Samarth Singh ने 85 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Uttar Pradesh के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Venkatesh Iyer 100 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Madhya Pradesh के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Uttar Pradesh द्वारा Haryana के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Uttar Pradesh ने Haryana को 3 runs से हराया | Uttar Pradesh के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ankit Rajpoot थे जिन्होंने 165 फैंटेसी अंक बनाए।

Madhya Pradesh द्वारा Chhattisgarh के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Madhya Pradesh ने Chhattisgarh को 3 runs से हराया | Madhya Pradesh के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Shubham Sharma थे जिन्होंने 148 फैंटेसी अंक बनाए।

UP vs MP, पिच रिपोर्ट

Jaipuria Vidyalaya Ground, Jaipur में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 95 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 234 रन है। Jaipuria Vidyalaya Ground, Jaipur की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

UP vs MP - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 24 मैचों में Uttar Pradesh ने 8 और Madhya Pradesh ने 14 मैच जीते हैं| Uttar Pradesh के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Madhya Pradesh के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।