UT vs UP Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 76, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 8, 2021 12:56 PM IST Read in English Follow Us On :

UT vs UP (Uttarakhand vs Uttar Pradesh), Match 76 पूर्वावलोकन

Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021-22 के Match 76 में Uttarakhand का मुकाबला Uttar Pradesh से होगा। यह मैच Gurgaon Cricket Ground (SRNCC), Sultanpur, Gurgaon में खेला जाएगा।

Uttarakhand ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Uttar Pradesh ने भी श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Syed Mushtaq Ali Trophy, 2018-19 के Match 94 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Sunny Rana ने 58 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Uttarakhand के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Saurabh Kumar 161 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Uttar Pradesh के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Uttarakhand द्वारा Saurashtra के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Saurashtra ने Uttarakhand को 3 runs से हराया | Uttarakhand के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Agrim Tiwari थे जिन्होंने 62 फैंटेसी अंक बनाए।

Uttar Pradesh द्वारा Delhi के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Delhi ने Uttar Pradesh को 3 wickets से हराया | Uttar Pradesh के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Madhav Kaushik थे जिन्होंने 42 फैंटेसी अंक बनाए।

UT vs UP, पिच रिपोर्ट

Gurgaon Cricket Ground (SRNCC), Sultanpur, Gurgaon में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 57 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 140 रन है। Gurgaon Cricket Ground (SRNCC), Sultanpur, Gurgaon की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

UT vs UP - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Uttar Pradesh ने 1 और Uttarakhand ने 0 मैच जीते हैं| Uttar Pradesh के खिलाफ Uttarakhand का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|