VCC vs CCC Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 31, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 5:45 PM IST Read in English Follow Us On :

VCC vs CRC (Vienna CC vs Cricketer CC), Match 31 पूर्वावलोकन

ECS Austria, Vienna, 2021 के Match 31 में Vienna CC का सामना Cricketer CC से Seebarn Cricket Ground, Seebarn में होगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Daniel Eckstein मैन ऑफ द मैच थे और Abdullah Akbarjan ने 142 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Vienna CC के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Baseer Khan 96 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Cricketer CC के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Vienna CC द्वारा Indian Vienna के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Indian Vienna ने Vienna CC को 3 runs से हराया | Vienna CC के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mark Simpson-Parker थे जिन्होंने 105 फैंटेसी अंक बनाए।

Cricketer CC द्वारा Vienna Afghan के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Vienna Afghan ने Cricketer CC को 3 runs से हराया | Cricketer CC के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Bilal Zalmai थे जिन्होंने 107 फैंटेसी अंक बनाए।

VCC vs CRC, पिच रिपोर्ट

Seebarn Cricket Ground, Seebarn में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 28 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 103 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 54% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

VCC vs CRC - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Vienna CC ने 1 और Cricketer CC ने 0 मैच जीते हैं| Vienna CC के खिलाफ Cricketer CC का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|