WAR vs GLA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 26, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 18, 2022 12:36 PM IST Read in English Follow Us On :

WAR vs GLA (Warriors vs Gladiators), Match 26 पूर्वावलोकन

BYJU'S Baroda T20 League, 2022 के Match 26 में Warriors का सामना Gladiators से Alembic Ground, Vadodara में होगा।

Warriors ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Gladiators ने भी श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Shlok Desai मैन ऑफ द मैच थे और Parikshit Patidar ने 66 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Vijay Halai 122 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Gladiators के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Warriors द्वारा Fighter के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Warriors ने Fighter को 3 wickets से हराया | Warriors के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Paramveer Ghelani थे जिन्होंने 142 फैंटेसी अंक बनाए।

Gladiators द्वारा Challenger के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Gladiators ने Challenger को 3 wickets से हराया | Gladiators के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rachesh Tandel थे जिन्होंने 109 फैंटेसी अंक बनाए।

WAR vs GLA, पिच रिपोर्ट

Alembic Ground, Vadodara में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 24 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 138 रन है। Alembic Ground, Vadodara की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

WAR vs GLA - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Warriors ने 0 और Gladiators ने 1 मैच जीते हैं| Gladiators के खिलाफ Warriors का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Warriors के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Gladiators के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।