WAR vs LIO Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 22, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 19, 2022 5:12 PM IST Read in English Follow Us On :

WAR बनाम LIO, Match 22 पूर्वावलोकन

Warriors, CSA T20 Challenge, 2022 के Match 22 में Highveld Lions से भिड़ेगा। यह मैच St George's Park, Port Elizabeth में खेला जाएगा।

Warriors ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Highveld Lions ने भी श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार CSA T20 Challenge, 2021 के Play-off में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां JJ Smuts ने 71 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Temba Bavuma 69 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Highveld Lions के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Warriors द्वारा Rocks के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Rocks ने Warriors को 3 wickets से हराया | Warriors के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Akhona Mnyaka थे जिन्होंने 70 फैंटेसी अंक बनाए।

Highveld Lions द्वारा Titans के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Titans ने Highveld Lions को 3 wickets से हराया | Highveld Lions के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Malusi Siboto थे जिन्होंने 64 फैंटेसी अंक बनाए।

WAR बनाम LIO, पिच रिपोर्ट

St George's Park, Port Elizabeth में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 151 रन है। St George's Park, Port Elizabeth की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

WAR बनाम LIO - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 29 मैचों में Warriors ने 16 और Highveld Lions ने 11 मैच जीते हैं| Warriors के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Highveld Lions के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।