WB-W vs CM-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 7, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 14, 2021 2:05 AM IST Read in English Follow Us On :

WB-W vs CM-W (Wellington Blaze vs Canterbury Magicians), Match 7 पूर्वावलोकन

Hallyburton Johnstone Shield, 2021/22 के Match 7 में Wellington Blaze का मुकाबला Canterbury Magicians से होगा। यह मैच Karori Park, Wellington में खेला जाएगा।

Wellington Blaze ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Canterbury Magicians ने भी श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Wellington Blaze ने Canterbury Magicians को 3 wickets से हराया | Amelia Kerr ने 227 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Wellington Blaze के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Amy Satterthwaite 228 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Canterbury Magicians के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

WB-W vs CM-W, पिच रिपोर्ट

Karori Park, Wellington में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 4 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 258 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

WB-W vs CM-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Canterbury Magicians ने 1 और Wellington Blaze ने 3 मैच जीते हैं| Wellington Blaze के खिलाफ Canterbury Magicians का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Canterbury Magicians के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Wellington Blaze के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।