WB-W vs CH-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 29, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 12, 2022 2:18 PM IST Read in English Follow Us On :

WB-W बनाम CH-W, Match 29 पूर्वावलोकन

Hallyburton Johnstone Shield, 2021/22 के Match 29 में Wellington Blaze का मुकाबला Central Hinds से होगा। यह मैच Basin Reserve, Wellington में खेला जाएगा।

Wellington Blaze ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Central Hinds ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Hallyburton Johnstone Shield, 2020/21 के Match 10 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Jessica McFadyen ने 105 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Wellington Blaze के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Georgia Atkinson 123 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Central Hinds के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Wellington Blaze द्वारा Otago Sparks के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Wellington Blaze ने Otago Sparks को 3 runs से हराया | Wellington Blaze के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Xara Jetly थे जिन्होंने 120 फैंटेसी अंक बनाए।

Central Hinds द्वारा Northern Brave Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Central Hinds ने Northern Spirit को 3 runs से हराया | Central Hinds के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jess Watkin थे जिन्होंने 210 फैंटेसी अंक बनाए।

WB-W बनाम CH-W, पिच रिपोर्ट

Basin Reserve, Wellington में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 18 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 230 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

WB-W बनाम CH-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Wellington Blaze ने 1 और Central Hinds ने 1 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|