WB-W vs OS-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम और पिच रिपोर्ट

Last updated: Jan 27, 2022 6:10 PM IST Read in English Follow Us On :

WB-W vs OS-W (Wellington Blaze vs Otago Sparks), Final पूर्वावलोकन

Dream11 Women's Super Smash 2021/22 के Final में Wellington Blaze का सामना Otago Sparks से Seddon Park, Hamilton में होगा।

Wellington Blaze ने इस श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Otago Sparks ने श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Wellington Blaze ने Otago Sparks को 3 runs से हराया | Amelia Kerr ने 93 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Wellington Blaze के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Kate Ebrahim 89 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Otago Sparks के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Wellington Blaze द्वारा Northern Brave Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Wellington Blaze ने Northern Brave Women को 3 runs से हराया | Wellington Blaze के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Leigh Kasperek थे जिन्होंने 92 फैंटेसी अंक बनाए।

Otago Sparks द्वारा Auckland Hearts के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Otago Sparks ने Auckland Hearts को 3 runs से हराया | Otago Sparks के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Suzie Bates थे जिन्होंने 104 फैंटेसी अंक बनाए।

WB-W vs OS-W, पिच रिपोर्ट

Seddon Park, Hamilton में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 31 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 128 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 61% मैच जीते हैं। दोनों टीमों की नजर पहले बल्लेबाजी करने पर ही होने वाली है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

WB-W vs OS-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 8 मैचों में Otago Sparks ने 1 और Wellington Blaze ने 7 मैच जीते हैं| Wellington Blaze के खिलाफ Otago Sparks का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Otago Sparks के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Wellington Blaze के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।