WF vs OV Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 6, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 17, 2021 10:55 PM IST Read in English Follow Us On :

WF vs OV (Wellington Firebirds vs Otago Volts), Match 6 पूर्वावलोकन

"The Ford Trophy, 2021/22" का Match 6 Wellington Firebirds और Otago Volts (WF vs OV) के बीच Basin Reserve, Wellington में खेला जाएगा।

Wellington Firebirds ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Otago Volts ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Wellington Firebirds ने Otago Volts को 3 runs से हराया | Troy Johnson ने 100 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Wellington Firebirds के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Michael Rippon 153 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Otago Volts के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

WF vs OV, पिच रिपोर्ट

Basin Reserve, Wellington में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 283 रन है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

WF vs OV - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 70 मैचों में Wellington Firebirds ने 43 और Otago Volts ने 24 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|