WI vs IRE Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 1st ODI, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 6, 2022 4:10 PM IST Read in English Follow Us On :

WI vs IRE (West Indies vs Ireland), 1st ODI पूर्वावलोकन

Ireland in West Indies, 3 ODI Series, 2022 के पहले मैच में West Indies का मुकाबला Ireland से होगा। यह मैच Sabina Park, Kingston, Jamaica में खेला जाएगा।

Ireland ने अपने पिछले 4 मैचों में 2 मैच जीते हैं और 2 हारे हैं| West Indies ने अपने पिछले 5 मैचों में 3 मैच जीते हैं और 2 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Ireland in West Indies, 3 ODI Series, 2020 के 3rd ODI में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Evin Lewis ने 138 मैच फैंटेसी अंकों के साथ West Indies के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Andy Balbirnie 89 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Ireland के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

WI vs IRE, पिच रिपोर्ट

Sabina Park, Kingston, Jamaica में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 232 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

WI vs IRE - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 12 मैचों में West Indies ने 10 और Ireland ने 1 मैच जीते हैं| West Indies के खिलाफ Ireland का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। West Indies के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Ireland के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।