WS vs THU Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 16, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:14 PM IST Read in English Follow Us On :

WS vs THU (Western Storm vs Thunder), Match 16 पूर्वावलोकन

Charlotte Edwards Cup, 2021 के Match 16 में Western Storm का मुकाबला Thunder से होगा। यह मैच Sophia Gardens, Cardiff में खेला जाएगा।

Western Storm ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Thunder ने भी श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Western Storm ने Thunder को 3 wickets से हराया (D/L method) | Fi Morris ने 101 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Western Storm के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Emma Lamb 53 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Thunder के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Western Storm द्वारा Northern Diamonds के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern Diamonds beat Western Storm by 1 wicket | Western Storm के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Danielle Gibson थे जिन्होंने 98 फैंटेसी अंक बनाए।

Thunder द्वारा Sunrisers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Thunder ने Sunrisers को 3 runs से हराया | Thunder के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Emma Lamb थे जिन्होंने 263 फैंटेसी अंक बनाए।

WS vs THU, पिच रिपोर्ट

Sophia Gardens, Cardiff में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 12 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 118 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

WS vs THU - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Western Storm ने 1 और Thunder ने 0 मैच जीते हैं| Western Storm के खिलाफ Thunder का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|