WOG vs ASL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 5, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 26, 2022 5:01 PM IST Read in English Follow Us On :

WOG vs ASL (World Giants vs Asia Lions), Match 5 पूर्वावलोकन

Legends League Cricket T20, 2022 के Match 5 में World Giants का मुकाबला Asia Lions से होगा। यह मैच Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman में खेला जाएगा।

World Giants ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Asia Lions ने श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Kevin O'Brien मैन ऑफ द मैच थे और Kevin O'Brien ने 134 मैच फैंटेसी अंकों के साथ World Giants के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mohammad Hafeez 115 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Asia Lions के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

World Giants द्वारा India Maharajas के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में World Giants ने India Maharajas को 3 wickets से हराया | World Giants के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Imran Tahir थे जिन्होंने 85 फैंटेसी अंक बनाए।

Asia Lions द्वारा India Maharajas के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Asia Lions ने India Maharajas को 3 runs से हराया | Asia Lions के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Asghar Afghan थे जिन्होंने 151 फैंटेसी अंक बनाए।

WOG vs ASL, पिच रिपोर्ट

Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 4 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 196 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

WOG vs ASL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Asia Lions ने 1 और World Giants ने 0 मैच जीते हैं| Asia Lions के खिलाफ World Giants का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|