ZIM-A vs SA-A Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 4th unofficial ODI, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 6:46 PM IST Read in English Follow Us On :

ZIM-A vs SA-A (Zimbabwe A vs South Africa A), 4th unofficial ODI पूर्वावलोकन

Zimbabwe A, South Africa An in Zimbabwe, 4 Unofficial ODI Series, 2021 के 4th unofficial ODI में South Africa A से भिड़ेगा। यह मैच Harare South Country Club, Harare में खेला जाएगा।

Zimbabwe A और South Africa A ने श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं, जिसमें South Africa A ने 2 मैच जीते हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Zimbabwe A ने South Africa A को 3 runs से हराया (D/L method) | Chamu Chibhabha ने 102 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Zimbabwe A के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Lutho Sipamla 97 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ South Africa A के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

ZIM-A vs SA-A, पिच रिपोर्ट

Harare South Country Club, Harare में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 226 रन है। Harare South Country Club, Harare की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

ZIM-A vs SA-A - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 15 मैचों में South Africa A ने 12 और Zimbabwe A ने 3 मैच जीते हैं| South Africa A के खिलाफ Zimbabwe A का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। South Africa A के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Zimbabwe A के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।