ZIM vs PAK Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 1st T20I, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 5:38 PM IST Read in English Follow Us On :

ZIM vs PAK (Zimbabwe vs Pakistan), 1st T20I पूर्वावलोकन

"Pakistan in Zimbabwe, 3 T20I Series, 2021" का पहला मैच Zimbabwe और Pakistan (ZIM vs PAK) के बीच Harare Sports Club, Harare में खेला जाएगा।

Pakistan ने अपने पिछले 5 मैचों में 4 मैच जीते हैं और 1 हारे हैं| Zimbabwe को पिछले 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है|

दोनों टीमें आखिरी बार Zimbabwe in Pakistan, 3 T20I Series, 2020 के 3rd T20I में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Wellington Masakadza ने 42 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Zimbabwe के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Usman Qadir 118 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Pakistan के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

ZIM vs PAK, पिच रिपोर्ट

Harare Sports Club, Harare में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 184 रन है। Harare Sports Club, Harare की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

ZIM vs PAK - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 14 मैचों में Pakistan के खिलाफ Zimbabwe का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Pakistan के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Zimbabwe के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।